BB 13 प्रोमो: सिद्धार्थ शुक्ला से नाराज हुईं शहनाज, किया कभी ना बात करने का ऐलान

बिग बॉस 13 में दर्शकों हर हफ्ते ही नहीं बल्कि हर रोज एंटरटेनमेंट का नया डोज दिया जा रहा है. ये रिएलिटी टीवी शो TRP की रेस में तो आगे चल ही रहा है साथ ही इसे अगले पांच हफ्तों के लिए बढ़ा भी दिया गया था. बिग बॉस 13 का फिनाले फरवरी 2020 में होगा.

कप्तान सिद्धार्थ को मिली स्पेशल पावर

आने वाले एपिसोड्स में पुराने कंटेस्टेंट्स अरहान खान और शेफाली बग्गा एक बार फिर बिग बॉस के घर में एंट्री लेने जा रहे हैं. इन दोनों के घर में जाते ही नया बवाल खड़ा होने के पूरे-पूरे आसार हैं. आज के एपिसोड में बिग बॉस ने कप्तान सिद्धार्थ शुक्ला को एक स्पेशल पावर देने वाले हैं. इस हफ्ते सिद्धार्थ शुक्ला, घरवालों को नॉमिनेट करेंगे. उन्हें दो लोगों को एविक्शन के लिए नॉमिनेट करना होगा.

सिद्धार्थ से नाराज हुईं शहनाज गिल

जहां सिद्धार्थ का रश्मि देसाई को नॉमिनेट करना लाजमी था वहीं उन्होंने पारस छाबड़ा का नाम लेकर सभी को चौंका दिया. सिद्धार्थ ने कहा कि पारस कभी भी उनके दोस्त नहीं थे. इसी के साथ उन्होंने कहा कि पारस एक ताकतवर कम्पटीशन हैं और उनका गेम अच्छा है इसलिए सिद्धार्थ उन्हें नॉमिनेट कर रहे हैं.

पारस का नॉमिनेट होना घरवालों को नहीं सुहाया. शो के नए प्रोमो वीडियो में आप शहनाज को सिद्धार्थ शुक्ला की इस बात से नाराज होते हुए देख सकते हैं. शहनाज कहती हैं कि वे सिद्धार्थ ने जो भी किया वो गलत था और अब वे सिद्धार्थ से कभी बात नहीं करेंगी.

बता दें कि कुछ समय पहले ही सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बीच रोमांस की खबरें आ रही थीं. सिद्धार्थ और शहनाज ने शो के लिए साथ में एक रोमांटिक वीडियो भी शूट किया था, जिसमें दोनों की केमिस्ट्री धमाकेदार थी. शहनाज ने कुछ समय पहले ही कहा था कि सिद्धार्थ उन्हें अच्छे लगते हैं, वो दोनों दोस्त हैं और शहनाज अब सिद्धार्थ का साथ कभी नहीं छोड़ेंगी.