मिताली राज की बायोपिक में काम करेंगी तापसी पन्नू, साकिब सलीम ने दिया ये ट्विस्ट

तापसी पन्नू के पास इस समय कई बढ़िया फिल्मों के ऑफर्स हैं. तापसी जहां एक तरह अनुभव सिन्हा की फिल्म थप्पड़ में काम का रही हैं वहीं दूसरी ओर उनके पास दो स्पोर्ट्स बायोपिक हैं. कुछ समय पहले ऐलान हुआ था कि तापसी गुजरात की एथलिट रश्मि की बायोपिक में काम कर रही हैं. अब उनकी नई फिल्म का ऐलान भी कर दिया गया है.

क्रिकेटर मिताली राज बनेंगी तापसी

तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया है कि तापसी पन्नू, भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की बायोपिक में काम कर रही हैं. सभी को पता है कई तापसी पन्नू को स्पोर्ट्स से बेहद प्यार है. इसके साथ ही वो इस स्पोर्ट्स प्रेम को दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. तरण आदर्श ने मिताली राज, तापसी पन्नू और डायरेक्टर राहुल ढोलकिया की फोटो ट्वीट करते हुए लिखा, ‘ये ऑफिसियल हो गया है कि तापसी पन्नू, लीजेंड मिताली राज की बायोपिक में काम करेंगी. इस फिल्म का नाम शाबाश मिठू होगा. फिल्म को राहुल ढोलकिया बना रहे हैं और Viacom18 स्टूडियोज प्रोड्यूस कर रहे हैं.’

इंस्टाग्राम पर ऐसे किया ऐलान

इतना ही नहीं क्रिकेटर मिताली राज आज अपना जन्मदिन भी मना रही हैं. ऐसे में तापसी पन्नू ने उनके साथ उनके जन्मदिन को सेलिब्रेट किया और केक काटा. मिताली के बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटो पोस्ट करते हुए तापसी ने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे कप्तान मिताली राज. आप हम सभी को बहुत कुछ सिखाया है और ये मेरा सौभाग्य है कि मुझे आपके इस सफर को पर्दे पर दिखाने को मिल रहा है. आपके जन्मदिन पर मुझे नहीं पता कि मैं आपको क्या गिफ्ट दूं, लेकिन मैं वादा करती हूं कि अपना जी-जान लगाकर कोशिश करूंगी और और आपको गर्वित करूंगी.’
साकिब सलीम ने ली चुटकी

इसके साथ ही तापसी ने ये भी लिखा कि वे मिताली की कवर ड्राइव सीखने के लिए तैयार हैं. ऐसे में एक्टर साकिब सलीम ने कमेंट किया, ‘मैं सिखा दूंगा कवर ड्राइव.’ बता दें कि साकिब सलीम, रणवीर सिंह की फिल्म 83 में काम कर रहे हैं. इस फिल्म में साकिब, बॉलर मोहिंदर अमरनाथ उर्फ जिमी का किरदार निभा रहे हैं. इस रोल के लिए उन्हें खुद मोहिंदर अमरनाथ ने ही ट्रेनिंग दी है.

बात करें मिताली राज की तो वे भारतीय महिला क्रिकेट टीम की बेस्ट प्लेयर्स में से एक हैं. उन्होंने भारतीय टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए हैं. इसी के साथ मिताली, कप्तान के तौर पर भी काफी सफल रही हैं. तापसी पन्नू को मिताली के रोल में देखना दिलचस्प होने वाला है.