मधुरिमा से आज भी प्यार करते हैं विशाल, क्या बिग बॉस में फिर बनेगी जोड़ी?

मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह के बीच की तकरार नच बलिए के समय से चर्चा में बनी हुई है. शो में दोनों के बीच जबरदस्त लड़ाई-झगड़ा देखने को मिला. दोनों ने एक दूसरे के लिए अपशब्दों का भी इस्तेमाल किया. अब मधुरिमा तुली ने बिग बॉस 13 में एंट्री ले ली है. शो में विशाल पहले से ही हैं. जब से मधुरिमा ने शो में एंट्री ली है तभी से ये चर्चा है कि यहां दोनों में प्यार देखने को मिलेगा या पहले जैसी ही तकरार?

इसी बीच शो में विशाल ने ये कबूल किया है कि वो मधुरिमा से प्यार करते हैं. विशाल ने शेफाली जरीवाला के सामने मधुरिमा के लिए अपनी फीलिंग के बारे में बताया. वहीं मधुरिमा ने शहनाज से विशाल के लिए अपनी फीलिंग के बारे में बताया है.

वहीं जब शहनाज ने विशाल से उसकी साइड के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा- वो मधुरिमा से प्यार करते थे. लेकिन बाद में उनके रिश्ते में कम्पेटिबिलिटी ईश्यूज होने लगे. हमारे रिश्ते में गाली-गलौज होने लगी. बता दें कि विशाल शो में मधुरिमा को लेकर थोड़े कंफ्यूज से नजर आ रहे हैं. अब देखना ये दिलचस्प होगा कि शो में दोनों की बीच वैसी ही अनबन दिखेगी या उनका रिश्ता कुछ नया मोड़ लेगा.

इस शो से रिलेशन में आए थे विशाल-मधुरिमा

दोनों के रिलेशनशिप की बात करें तो मधुरिमा और विशाल शो “चंद्रकांता” में साथ नजर आए थे. यहीं से इनके प्यार की शुरुआत हुई थी. लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चल सका और वो अलग हो गए. नच बलिए में दोनों साथ आए. दोनों की डांसिंग केमिस्ट्री शानदार थी. लेकिन हर छोटी-छोटी बात पर दोनों लड़ पड़ते थे. कई बार तो जजेस को उन्हें शांत कराना पड़ा. जजेस ने सेट पर उनके लिए डेट तक अरेंज की थी.