डयूटी जा रहे युवक की सड़क हादसे में मौत, परिवार में मचा कोहराम

हापुड। जिले के बाबूगढ़ थाना क्षेत्र में एक सड़क हादसा हो गया जिसमें डयूटी जा रहे एक युवक की मौत हो गई। उसकी स्कूटी में पीछे से डग्गामार बस ने टक्कर मार दी। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर बस व चालक को कब्जे में ले लिया है।

आपको बता दें कि आज सुबह एक युवक स्कूटी पर सवार होकर अपनी डयूटी के लिए नोएडा जा रहा था। नेशनल हाईवे 9 पर बाबूगढ़ के चावला होटल के पास पीछे से आ रही एक डग्गामार बस ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही युवक बस के नीचे आ गया युवक की बस के नीचे कुचलकर मौत हो गई। आसपास के लोग दोड़कर मौके पर पहुंचे व बस चालक को पकड़कर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक की पहचान कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर बस व चालक को कब्जे में ले लिया है।
बाबूगढ थाना प्रभारी उत्तम सिंह ने बताया कि डग्गामार बस के नीचे आने से युवक की मौत हुई है। बस व चालक को हिरासत में ले लिया गया है। युवक की पहचान राजकमल शर्मा पुत्र त्रिलोक चंद निवासी छंगा गंज अमरोहा के रूप में हुई है। युवक स्कूटी से नोएडा नौकरी पर जा रहा था। पुलिस ने हादसे की सूचना परिवार को दे दी है।

गंगनहर में गिरी कार, एक का शव बरामद दूसरे की तलाश जारी

मुजफ्फरनगर जिले के पुरकाजी धमालपुल में गुरुवार सुबह एक ब्रेजा कार अनियंत्रित होकर गंग नहर में गिर गई। जिसमें सवार 4 लोगोें में से दो लोग तैरकर बाहर आ गए। हादसे की सूचना लोगों ने पुलिस को दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने युवकों की तलाश के लिए गंगनहर में रेस्क्यू किया। पुलिस ने एक युवक के शव को बाहर निकाला तथा दूसरे युवक की तलाश में जुटी है। बताया गया है कि यह चारों युवक मोहित पुत्र अमरपाल, अनुज पुत्र राजेंद्र, भारत पुत्र बाबूराम, अनिल पुत्र विजयपाल पलवल हरियाणा के रहने वाले थे। यह चारों हरिद्वार घूमने के लिए बुधवार रात घर से निकले थे। इसी बीच रास्ते में यह हादसा हो गया। पुलिस ने मृतक युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर उनके परिजनों को सूचित कर दिया है।