छात्र ने कॉलिज डायरेक्टर की गोली मारकर की हत्या

उत्तर प्रदेश। बागपत के बड़ौत थाना क्षेत्र के मलकपुर गांव में आज एक छात्र ने कॉलिज के डायरेक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी। जिसकी सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया हैं। पुलिस ने मामले की जांच करते हुए आरोपी छात्र की तलाश शुरू कर दी है।

आपको बता दें कि बढौत स्थित हिमालयन ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूट के डायरेक्टर गुलवीर तोमर कॉलेज अपने भाई व कॉलेज के डायरेक्टर अमित तोमर कॉलिज के गेट पर खडें थे। इसी दौरान कॉलिज में पढने वाला बीए का छात्र अंशुल दो युवकों के साथ बाइक पर आया और गुलवीर को बुलाकर गोली मार दी, और फरार हो गया। गुलवीर के भाई व अमित तोमर ने पुलिस को सूचना देकर उन्हे अस्पताल में भर्ती कराया। जिसके बाद गंम्भीर हालत को देख्ते हुए उन्हें मेरठ रेफर कर दिया जहां उन्हे मृत घोषित कर दिया गया।

कोतवाली प्रभारी अजय शर्मा, सीओ बड़ौत आलोक सिंह मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी लेेकर कॉलेज में लगे सीसीटीवी कैमरे चैक कर उनकी फुटैज कब्जे में लेकर आरोपी कि तलाश शुरू कर दी है। सीओ आलोक सिंह का कहना है कि छात्र अंशुल कालेज में बीए प्रथम का छात्र है जो शबगा गांव का रहने वाला है। उसने दो युवकों के साथ वारदात को अंजाम दिया है। आरोपित के घर दबिश दी गई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।