गार्गी कॉलेज में छात्राओं के साथ छेड़छाड़ करने वाले 10 छात्रों को भेजा जेल

नई दिल्ली। गार्गी कॉलेज में छात्राओं के साथ छेड़खानी के मामले में पुलिस ने बुधवार को 10 लोगों को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद आज पुलिस ने उनको कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने सभी आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।
आईपीसी की धारा 452, 354, 509 और 34 के तहत केस दर्ज
6 फरवरी को गार्गी कॉलेज में ऐनुअल फेस्ट के दौरान 100 से अधिक लड़कों ने कॉलेज का गेट तोड़ दिया और अंदर आ गए थे। वे छात्राओं के साथ छेड़छाड़ करने लगे। जिसके बाद छात्राओं ने विरोध प्रदर्शन किया था। हौजखास थाना पुलिस ने 9 फरवरी को आईपीसी सेक्शन 452, 354, 509 और 34 के तहत केस दर्ज कर 10 लड़कों को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने उनको कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने सभी आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।
कॉलेज के गेट को तोड़कर घुंसे थे अंदर
डीसीपी ठाकुर ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद इस मामले की जांच करने व आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की 11 टीमें बनाई गई थीं। जांच टीम ने गार्गी कॉलेज प्रशासन से भी बातचीत की है। इस सबके आधार पर 10 लड़कों को गिरफ्तार किया गया है। जिन लड़कों को गिरफ्तार किया गया है उनकी उम्र 18 से 25 वर्ष के बीच है। ये एनसीआर की सरकारी और प्राइवेट यूनिवर्सिटीज के छात्र हैं। सीसीटीवी से पता चलता है कि ये सभी कॉलेज के गेट को तोड़कर अंदर घुंसे थे।