गंगा यात्रा में ब्रजघाट पहुंचेगें डॉ. दिनेश शर्मा, नानपुर में होगा स्वागत

हापुड़ जिले के गढ़मुक्तेश्वर में गंगा यात्रा में योगी आदित्यनाथ नहीं पहुंचेगें बल्कि प्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा पहुंचेगें। जिसको लेकर गढ क्षेत्र में तैयारियां चल रही है। सड़क किनारे साफ— सफाई की जा रही है। यात्रा के दौरान दिनेश शर्मा नानपुर में रूकेगें जहां उनका प्रदेश सरकार के प्रभारी मंत्री संदीप सिंह, जिलाध्यक्ष उमेश राणा स्वागत करेगें।

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गंगा यात्रा का शुभारंभ करने के लिए आज सुबह 10:55 मिनट पर हैलीकाप्टर से गंगा बैराज पर बनाए हैलीपैड पंहुचेंगे। जिसके बाद गंगा पूजन करेगें। गंगा पूजन करने के बाद 1 बजे तक जनसभा को संबोधित करेंगे। डेढ़ बजे गंगा यात्रा का शुभारंभ होने के बाद मुख्यमंत्री कार से रामराज मुजफ्फरनगर के लिए रवाना होंगे।
बिजनौर से आने वाली गंगा यात्रा के दौरान 28 जनवरी को उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा, केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति और केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान मौजूद रहेंगे। यात्रा के दौरान प्रदेश सरकार के प्रभारी मंत्री संदीप सिंह, जिलाध्यक्ष उमेश राणा गांव नानपुर में गंगा यात्रा का स्वागत करेंगे। जिसके बाद प्रदेश सरकार के मंत्री सुरेश राणा, भूपेंद्र सिंह भी गंगा यात्रा में शामिल होकर गढ़-ब्रजघाट पहुंचेंगे। डिप्टी सीएम गंगानगरी ब्रजघाट में जनसभा को संबोधित करने के बाद स्टीमर द्वारा जनपद अमरोहा के तिगरी धाम को चले जाएंगे। वहीं यात्रा गांव पलवाड़ा से होते हुए बुलंदशहर के लिए रवाना हो जाएगी।